Loading...

सोलन का लक्ष्मी बॉलीवुड में चमका, अजय देवगन की फिल्म से करेगें एंट्री

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 5 days ago IST

हिंदी के साथ पहाड़ी तरानों की दमदार प्रस्तुति से लोगों के दिलों पर राज कर चुके सोलन के गायक लक्ष्मीदत्त शर्मा की सुरीली आवाज अब बर्ड़े पर्दे पर सुनाई देगी। बचपन से गुरबत का सामना करते आ रहे इस गायक ने लीक से हटकर वालीवुड के जाने माने अभिनेता अजय देवगन की आने वाली हिंदी फिल्म में एक गीत को अपने सुरों से सजाकर मायानगरी में दमदार एंट्री की है। लक्ष्मीदत्त ने वालीवुड अभिनेता सलमान खान की एक फिल्म के गीत को भी अपने सुरों में ढाला है। दोनों ही गीतों की टीसीरिज के मैक्स स्टूडियों में रिकॉर्डिंग की गई है।

इस मुकाम तक पहुंचने के लिए लक्ष्मीदत्त शर्मा हिमाचल प्रदेश से लेकर कानपुर तक व इसके बाद मुंबई में काफी समय तक सुर और ताल का कड़ा प्रशिक्षण लेना पड़ा। इसके बाद ही बोलीवूड की फिल्मों में  लक्ष्मीदत्त शर्मा को दो हिन्दी फिल्मों के लिए हिंदी गीत में आवाज देने का मौका मिला है 

रिकॉर्डिंग के बाद वापस सोलन लौटे लक्ष्मी ने विशेष भेंटवार्ता में इस मुकाम तक पहुंचने की पूरी कहानी सांझा की। बचपन से गुरबत में जीते आ रहे लक्ष्मीदत्त ने बताया कि उन्हें शुरू से ही संगीत में रूचि हैं। उन्होंने एक प्रश्र के जवाब में कहा कि उनके परिवार के किसी सदस्य की संगीत तथा गीत में कभी कोई रूचि नहीं रही है, परंतु वह संगीत को कैरियर चुन गए हैं।

लक्ष्मीदत्त की इस उपलब्धि से सोलन का ही नहीं, बल्कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश का नाम वालीवुड में रोशन हुआ है। लक्ष्मीदत्त ने कहा कि इस मुकाम तक पहुंचने का श्रेय वह अपनी कड़ी मेहनत तथा जेके फिल्म इंडिया के प्रोड्यसर एवं डायरेक्टर रमेश कठेरिया के कदम-कदम पर मिले अथाह सहयोग को देते हैं। साथ ही गांव शील के लोगों का उन्हें भरपूर सहयोग मिला है, जिसके लिए वह उनके आभारी हैं।

Subscribe Our Channel for latest News:

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें