Loading...

नगरोटा बगवां: 20 वर्षीय युवती ने उठाया खौफनाक कदम, मिट्टी का तेल छिड़क लगाई आग

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 2 months ago IST

नगरोटा बगवां के ओचा गांव  में एक युवती ने मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। बुरी तरह से झुलसी युवती को टांडा मेडिकल कॉलेज लाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आत्महत्या का कारणों की जांच की जा रही है।

युवती की पहचान तनु पुत्री भगवान दास निवासी मस्सल के रूप में हुई है। युवती मानसिक रूप से परेशान बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती बुधवार सुबह करीब 6 बजे उठकर अपने घर की ऊपरी मंजिल के बरामदे में चली गई और अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली, जिसे उसके चाचा ने देख लिया। चाचा ने शोर मचाया तो युवती के परिजन भी उठ गए और आनन-फानन में घर वालों व पड़ोस वालों ने इकट्ठे होकर लड़की पर कंबल फैंक कर आग बुझाई लेकिन तब तक युवती 100 प्रतिशत तक जल चुकी थी। युवती के परिजन उसे इलाज के लिए तुरन्त डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कॉलेज टांडा ले गए, जहां पर पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने लड़की का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया। परिजनों का कहना है कि तनु बाला  मानसिक तौर  पर परेशान थी। नगरोटा बगवां थाना के प्रभारी भारत भूषण व एएसआई अशोक राणा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने मौका पर जाकर गांव के लोगों से भी पूछताछ की है।

Subscribe Our Channel for latest News:

loading...

Loading...

अन्य ख़बरें